देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरे भारत मे महिलाओ के सशक्तिकरण की बात करते है। लेकिन सच्चाई इसके बिलकुल विपरीत है। कुल्लू में महिलाओ को सम्बोधित करते हुए प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्षा सुशीला नेगी ने कहा कि आज तक केंद्र सरकार महिलाओ को 33 प्रतिशत आरक्षण का बिल पास नही कर पाई है। ऐसे में अब प्रदेश की महिलाएं “में साहस हु” अभियान चलाएंगी।
सुशीला नेगी ने कहा कि इस अभियान में प्रदेश भर की महिलाओ को जोड़ा जाएगा और एक हस्ताक्षर अभियान भी चलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि हस्ताक्षर अभियान के बाद महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्षा से मुलाकात की जाएगी और राष्ट्रपति के समक्ष भी इस मांग को उठाया जाएगा। उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी सरकार खुद इस आरक्षण को लागू नहीं कर रही है। जबकि कांग्रेस पार्टी इस विषय मे केंद्र सरकार को सहयोग करने में तैयार है।
उन्होंने कहा कि इस लड़ाई को हम जीत कर रहेंगे और हमें विश्वाश है कि केंद्र सरकार को महिलाओं का आरक्षण लागू करना होगा। उन्होंने कहा कि आज महिलाएं हर क्षेत्र में आगे हैं और पुरुषों के साथ कंधा से कंधा मिलाकर चले हैं लेकिन अभी तक सरकार लोस व विस् में महिलाओं की भागीदारी सुनिश्चित नही कर सकी है। उन्होंने कहा कि महिलाएं तब तक चुप नहीं बैठेगी जब तक यह आरक्षण लागू नहीं होता।

Follow us:
देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरे भारत मे महिलाओ के सशक्तिकरण की बात करते है।
Share:

Post navigation


Leave a Reply

Your email address will not be published.